फिल्म "हसीन दिलरुबा" में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी एकसाथ

फिल्म "हसीन दिलरुबा" में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी एकसाथ

फिल्म "हसीन दिलरुबा" में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी एकसाथ

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी जल्द ही अपकमिंग मर्डर मिस्ट्री फिल्म "हसीन दिलरुबा" में एकसाथ नजर आने वाले है। मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और रिलीज़ डेट की जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर की।

तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया। और इसे कैप्शन दिया, "मैं शायद बुरी हूं, लेकिन मैं इसमें पूरी तरह से अच्छी हूं ... #HaseenDillruba की दुनिया में कदम रख रही हूं। 18 सितंबर 2020 को थिएटर में आप लोगों को उससे मिलवाने का और इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

वही विक्रांत मैसी ने भी फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "शिकारी खुद यहाँ,  शिकार हो गया।"

फर्स्ट लुक पोस्टर में दो पैर नजर आ रहें हैं। और जमीन पर खून बिखरा हुआ है और उन दो पैरों में से एक पैर खून के ऊपर है, तो दूसरा पैर उठा हुआ है। और पास में ही एक चाकू भी नजर आ रही हैं। साथ ही एक किताब भी दिखाई दे रही है जिसके कवर पेज पर वहशी लिखा हुआ है।

फिल्म का डायरेक्शन विनिल मैथ्यू करेंगे। विनिल 2014 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "हंसी तो फसी" का भी डायरेक्शन कर चुके हैं। कनिका ढिल्लों ने फिल्म की कहानी लिखी है। कनिका "मनमर्जियां" और "जजमेंटल है क्या" जैसी फिल्मों की कहानीयां भी लिख चुकी है।

फिल्ममेकर आानंद एल राय, हिमांशु शर्मा के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 18 सितंबर 2020 को रिलीज होगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP